roposo applications review | roposo applications kya hai | roposo app made in | roposo app is Indian | roposo video download

Roposo applications review

Dosto roposo applications ek Indian short videos application hain. Jaha par aap apni photos or videos ko post kar sakte ho. Dosto roposo applications ne aap lagbhag ek minute ki video post kar sakte ho. Dosto sabse ashcharya ki baat ye hai ki roposo applications me Tiktok ki tarah nahi hain. Isme shuruaat me lagbhag 1k-5k views aapko mil jayenge. Dosto roposo applications me sabse khas baat ye hai ki yaha par videos post karke unlimited paise bhi earn kar sakte ho.

Dosto roposo applications me paise kamane ke liye aapko is per ragular videos post karte rahna hai. Dosto aapko paise kamane ke liye roposo applications me video post karte time video me #roposostar likhkar post karna hota hai. Tabhi aap paise kama sakte ho. Dosto jb aapki video per view aate hai uske badle aapko yaha par paise milte hai. 10000 view aane per aapko 10 rupye milte hai. 

Yadi roposo applications me aapke video per 2 lakh views aa gaye. To aap 200 rupye kama chuke honge.




Dosto aane wale samye me main aapko roposo applications ka payment proof bhi dikhaunga. 

Dosto roposo applications per jitna jyada videos aap ragular post karoge utna jyada aap paise earn karoge. Isliye roposo applications per aapko ragular videos post karte rahna hai. 

Dosto playstore per roposo applications ke 100M+ download ho chuke hain. Dosto roposo applications me videos bhi kafi achche quality ke milte hai. Jinko dekhkar aap maze bhi le sakte ho.

Dosto lekin roposo applications abhi tak tiktok ko takker dene layak nahi huaa hai. Kyoki tiktok per compitition kafi jyada tha. Lekin in applications per tiktok jitna compitition bilkul bhi nahi hain. 

Dosto yadi roposo applications se sambandhit koi bhi sawal mann mein uth rhe ho to comment me jarur puchiyega.





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ