TikTok back in India 2021 | tiktok back in india date | tiktok back in india news in Hindi | Is TikTok coming back in India

Tiktok back in India


 dosto yadi aap bhi yahi sochte ho ki tiktok wapas india me aa jayega dosto ye aapki bahut badi bhul hain. Dosto is bharose mat baitho ki tiktok kb india me aayega. Dosto tiktok ne Bharat desh ki sanskriti ko bahut nuksaan pahunchaya hain or tiktok haware desh ki sanskriti ke liye khatarnak hain. Dosto yadi aap short video bnakar apna telent dikhane me ruchi rakhte ho to main aapko bata du dosto aap tiktok ki jagah kisi anya application ko use kar sakte ho. Aaj main aapko 2 application ke bare mein batane wala hu jinhe aap tiktok ke sthan par apna telent dikhane ke liye use kar sakte ho.

Josh:

Dosto ye application bahut hi popular hota jaa raha hai. Sabhi popular stars tiktok ban hone ke baad instagram reels or Josh application per chale gaye the or aaj waha par sabhi apna-apna telent dikhane per lage hue hai. To dosto aap pichhe kyo hatate ho aap bhi josh application per shift ho jaiye.

4Fun: 

Dosto 4fun ek asa short video dekhne kaa platform hain. Jaha aap short video manane ke sath-sath unlimited paise bhi kma sakte ho. Dosto yadi aapko bhi short videos banane kaa shauk hai to aap bhi is application per jaa sakte ho. Dosto ashcharya ki baat ye hai ki aap isme jo video upload karoge sabhi videos me view ke hisaab se aapko coin(paise) milenge. Or aap kisi ki videos ko dekhte ho yaa whatsapp per share karte ho to uske bhi paise aapko milenge. Jinhe aap Paytm wallet me withdraw kar sakte ho.

Jarur aapko mera blog achcha laga hoga. Yadi koi prashan mann mein aa rha hai to nishancoch comments section me puchiyega.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ